Wednesday 15 November 2017

जब तक पहियों से फॉरेक्स को उद्धरण नहीं मिलता


जब तक पहियों गिरने तक गीत बंद गिर जाते हैं वे अपने संदेह थे, ने कहा कि विवाह कभी खत्म नहीं होता। इस विमान में उड़ान भर रहे थे, यह अपने पंखों को amp दुर्घटना खो देंगे चलो उन्हें बात करते हैं, टिल चेहरा नीले कारण बदल जाता है लड़की, मैं अपने दिल में गहराई से पता है, मैं तुम्हें lovin पर रखने वाला इस रेलगाड़ी तक, पटरियों से दूर चला जाता है। इतने खो गए थे, हम वापस नहीं लौट सकते। जब तक कि अंतिम अध्याय लिखा जाता है और हम इसे देते हैं, हम इसे दे सकते हैं। जब तक वे हमारे आखिरी गाना खेलेंगे, तब तक गाओगे। हाँ, इसके, मेरा दिल बंद हो जाता है मैं तुम्हें प्यार करता हूँ, जब तक कि पहियों से गिर जाते हैं जब तक पहियों से गिरना नहीं होगा नई शुरुआत ओह, बहुत प्यारी है लेकिन, मैं सड़क के नीचे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता और देखें कि हम कहां हो सकते हैं। बेबी, आप मुझ पर भरोसा कर सकते हैं इस रेलगाड़ी तक, पटरियों से दूर चला जाता है। इतने खो गए थे, हम वापस नहीं लौट सकते। जब तक कि अंतिम अध्याय लिखा जाता है और हम इसे देते हैं, हम इसे दे सकते हैं। जब तक वे हमारे आखिरी गाना खेलेंगे, तब तक गाओगे। हाँ, इसके, मेरा दिल बंद हो जाता है मैं तुम्हें प्यार करता हूँ, जब तक कि पहियों से गिर जाते हैं जब तक पहियों से गिरना नहीं होगा हमारे अपवाद होने वाला, हमारे नीचे चढ़े हुए हैं हमारे इंस के पास, हमारे आउट होने वाला बेबी, आप मुझ पर भरोसा कर सकते हैं इस रेलगाड़ी तक, पटरियों से दूर चला जाता है। इतने खो गए थे, हम वापस नहीं लौट सकते। जब तक कि अंतिम अध्याय लिखा जाता है और हम इसे देते हैं, हम इसे दे सकते हैं। जब तक वे हमारे आखिरी गाना खेलेंगे, तब तक गाओगे। हाँ, इसके, मेरा दिल बंद हो जाता है मैं तुम्हें प्यार करता हूँ, जब तक कि पहियों से गिर जाते हैं बेबी, आपसे प्यार करने वाला, मैं आपको प्यार करने वाला हूँ, जब तक पहियों से गिर जाते हैं, इन गीतों के लिए एज़ेरिल्स की यात्रा करें। 03.09 जब तक पहियों पतन बंद गीत, आपकी भावनाओं और विचारों के बारे में जानें, यह गीत क्या है, इस बारे में क्या पता है क्या इसका अर्थ है कि आप लाइनों के बीच छिपी कुछ खास समुदाय के साथ अपना अर्थ साझा करें, इसे दिलचस्प और मूल्यवान बनाएं सुनिश्चित करें कि आप हमारी सरल युक्तियों को पढ़ते हैं यदि यह गाना वास्तव में आपके लिए कुछ खास मतलब है, अपनी भावनाओं और विचारों का वर्णन करें गीतकार और गायक क्या कहना चाहते हैं, यह समझने में संकोच न करें। इसके अलावा हमने आपके लिए कुछ युक्तियां और युक्तियां एकत्रित की हैं: लिखना न सिर्फ मैं इस गीत को पसंद करता हूं। रेखाओं, शब्दों और विचारों के बीच छिपे हुए कभी-कभी कई अलग-अलग नहीं होते हैं जो अभी तक व्याख्या नहीं किए गए हैं याद रखें: आपके अर्थ किसी के लिए मूल्यवान हो सकते हैं छवियों के लिंक और लिंक के पोस्ट न करें सही तरीके से लिखें स्पैम न करें और स्पष्ट रूप से ऑफ-टॉप अर्थ लिखिए अपमानजनक, अशिष्ट , आक्रामक, जातिवाद, धमकी या उत्पीड़न के अर्थ किसी भी पोस्ट को पोस्ट न करें जो आपके पास पोस्ट करने का अधिकार नहीं है कृपया ध्यान दें: हम प्रत्येक अर्थ को उदार मानते हैं इन नियमों का पालन करें और आपका अर्थ प्रकाशित किया जाएगा गाना अर्थ का अर्थ लिखें अच्छा ज्ञान - बहुत बढ़िया दिखाता है फिर पोस्ट अर्थ बटन के साथ अपना अर्थ भेजें। कर्मा अंक प्राप्त करें स्पष्टीकरण स्पष्टीकरण दिशानिर्देशः किसी विशिष्ट पंक्ति में कलाकार क्या कहने का प्रयास कर रहे हैं, चाहे उसकी निजी भावनाएं, मजबूत कथन या कुछ और गीत के तथ्यों, नाम, स्थान और अन्य योग्य जानकारी प्रदान करें जो पाठकों को गाने के अर्थ पर एक संपूर्ण जानकारी प्रदान कर सकें। अपनी स्पष्टीकरण अधिक आकर्षक बनाने के लिए लिंक, चित्र और वीडियो जोड़ें। आपके द्वारा उल्लिखित तथ्यों का समर्थन करने के लिए उद्धरण प्रदान करें आरंभ करने से पहले, हमारे उपयोगकर्ताओं द्वारा बनाए गए ये स्पष्टीकरण देखें: अच्छा। बहुत अच्छा। महान।

No comments:

Post a Comment