Friday 24 November 2017

वेलोस पेरीफ़ेक्स 340


ग्राहक समीक्षा मैंने इसे खरीदा जो कि मेरी उम्र बढ़ने वाले वेलोस पेरेफ़ेक्स 340 की जगह लेता है, जो कागज के बड़े संस्करणों को छिद्रित करते हुए मध्य पंच पकड़ लेता है और कागज़ को जारी नहीं करता। सभी ईमानदारी में मैं हर रोज इस्तेमाल के लिए अपने वेलोस का उपयोग करने के लिए वापस चले गए हैं क्योंकि यह नया उपयोग करने पर केवल अच्छा नहीं लगता है। कागज के किनारे के छेदों को सीधे छेदों में लेना कठिन होता है, क्योंकि आप पंच के ऊपर से देख सकते हैं (आप दूसरों पर कर सकते हैं और इससे बहुत अधिक फर्क पड़ता है)। इसके अलावा पेपर साइज गिल्ड तनख्वाह और झुकता है। जब यह पहुंचे तो ग्रे मेटल कोटिंग पर स्क्रैच का भार था, जो सीधे नंगे धातु तक जाता है। क्या मैं दूसरे नंबर खरीदूँगा, मुझे नहीं लगता कि मैं चाहता हूं। 3 लोगों को यह सहायक सस्ता मिला, लेकिन भारी वजन 1 9 दिसंबर 2018 को XOGM द्वारा महंगा नहीं है, लेकिन संभवत: मुझे पंच की जरूरत नहीं है। यह बहुत भारी है, और इसके साथ समस्याएं हैं: हालांकि गाइड बांह धातु (यह खरीदने का मेरा मुख्य कारण) गाइड बांह के बनाए रखने का हिस्सा बहुत कम है यह आपको बहुत सी पृष्ठों से कुछ भी संरेखित करने की अनुमति देता है। दूसरे, मेरे लिए, छेद थोड़ा कागज के किनारे के करीब हैं, केवल 6 मिमी। तीसरा, जहां इस क्षेत्र को पुल के जबड़े के अंदर दबाया जाता है, इसमें दो छोटे धातु टैब होते हैं, संभवत: निर्माण के भाग के रूप में, ये दो टैब्स 4 मिमी चौड़े हैं और अंतरिक्ष के शीर्ष तक नहीं पहुंचते हैं जो कागज आयोजित किया जाता है। इससे दो समस्याएं होती हैं: सबसे पहले, चूंकि धातु की एक साफ दीवार नहीं होती है, इसके लिए दबाव में कागज की प्रवृत्ति होती है, जो कि अंतरिक्ष के भीतर छिछले होते हैं, जिसका मतलब है कि छेद अक्सर पेपर के किनारे से अलग गहराई से होते हैं और दूसरा, अगर कागज के एक बहुत बड़ा ढेर छिद्रण, निचले शीट उच्च वाले से कागज के किनारे के करीब छिद्रित होते हैं चौथे, व्यक्तिगत पंच के बीच मध्य बिंदु को इंगित करने वाला पायदान उस हैंडल पर होता है जिसे आप छेद बनाने के लिए दमन करते हैं यह कागज स्टैक के निचले भाग से 50 मिमी बना देता है, और फिर जब आप छिद्रों को दबाते हैं तो यह कागज स्टैक से दूर चलता है। क्यों नहीं धातु पर पायदान डाल सीधे कागज के ऊपर नहीं ले जाता है 2 लोगों को यह सहायक मिल गया महान यदि आप बहुत छिद्रण करते हैं 22 जून 2018 को टी-रेक्स द्वारा इस उत्पाद ने बहुत समय बचाया है। यह मजबूत है और काम पूरी तरह से करता है मानक हाथ से छिद्र छिद्र का उपयोग करने की तुलना में बेहतर और बहुत बड़ा समय बचाने वाला है जो आपको एक समय में केवल कुछ चादरें पेंच करने की अनुमति देता है। इसमें लॉक मेकनिज्म है, जिससे आपको संभाल करने की सुविधा मिलती है और आसान भंडारण के लिए इसे लॉक कर दिया जाता है। यह समीक्षा आपके लिए सहायक थी 20 फ़रवरी 2018 को लंदनलादी द्वारा खरीदारी के साथ बहुत खुश बहुत अच्छी गुणवत्ता और कीमत मुझे विशेष रूप से यह तथ्य पसंद आया था कि हाथ धातु से बना हुआ है (जो कि मैं हमेशा टूटना समाप्त करता हूं और प्लास्टिक की बाहों के लिए प्रतिस्थापन प्राप्त करना असंभव है)। छिद्रण छिद्रों पर मुझे बहुत दबाव लागू करने की आवश्यकता नहीं है I क्या यह आपके लिए सहायक समीक्षा थी, मैंने भूरे रंग के एक को नीले संभाल के साथ आदेश दिया था। मैंने भूरे रंग के एक नीले संभाल के साथ मैं खरीदा स्प्लर मैच के लिए आदेश दिया और एक सभी काले सादे मॉडल मुझे भेजा गया था कागज थोड़ा भी झल्लाहट करता है फिर फिर से यह कीमत के लिए एक ठोस मशीन है एक व्यक्ति को यह उपयोगी पाया गया हैवी ड्यूटी सुपर मजबूत सभी धातु डिजाइन 2-होल पंच बहुत मजबूत है और यह काम बहुत सराहनीय है आसानी और सटीकता के साथ 44 पृष्ठों के माध्यम से छिद्र। समय पर अधिक खर्च क्यों करना चाहिए 100 की सिफारिश की एक व्यक्ति को यह सहायक मिला मुझे बहुत खुशी हुई कि मैंने इसे खरीदा। छात्रों के लिए फोटोकॉपीड काम की मोटी ढेर में छिद्रण छेद के लिए यह विशेष रूप से उपयोगी है, बैचों में उन्हें करने के बजाय। भारी, मजबूत और समायोज्य (ए 4, 8x11, आदि) मुझे पता है कि यह एक लंबे समय तक चलेगा। क्या यह समीक्षा आपके लिए उपयोगी थी 18 दिसंबर 2018 को लोरेन पी द्वारा ग्रेट डिज़ाइन, अच्छा दिखता है, अद्भुत काम करता है, बहुत मोटे कागज और पुस्तकों के माध्यम से घूंसे करता है, Ive भी और साथ ही इस एक के साथ काम करता था। अनुशंसित क्या यह समीक्षा आपके लिए सहायक थी 4 नवंबर 2018 को जॉन दप द्वारा: कागज के ढेर के माध्यम से मक्खन के माध्यम से एक चाकू की तरह चला जाता है। उत्कृष्ट उत्पाद और सेवा अच्छी तरह से बनाया आइटम अच्छी कीमत। अत्यधिक अनुशंसित. परफेक्ट 105 PERFOREX 110 PERFORCE 225 PERFOREX 340 PERFORCE 400 PERFOREX 420 PERFOREX 450 - 630023 ट्रेडमार्क विवरण स्वामी: वेलोस-पेरेक्स लिमिटेड प्रकार: वर्ड सीरीज विवरण: PERFOREX 105 PERFORCE 110 PERFORX 225 PERFOREX 340 PERFORCE 400 PERFORCE 420 PERFOREX 450 PERFOREX 105 PERFOREX 110 PERFOREX 225 PERFOREX 340 PERFOREX 400 PERFOREX 420 PERFORCE 450 450 ट्रेडमार्क नंबर के साथ 630023 170519 9 9 पर दर्ज किया गया था और इसे हटाया गया है - न नवीकरण की स्थिति। ट्रेडमार्क के आवेदक को वेलोस-पेरीनेक्स लिमिटेड के रूप में पंजीकृत किया गया है। इस ट्रेडमार्क को दर्ज करने के लिए उन्होंने ट्रेडमार्क अटॉर्नी फर्म ग्रिफ़िथ हैक का इस्तेमाल किया। ऑस्ट्रेलियाई ट्रेडमार्क 630023 एक लाख से अधिक है जो हम ऑस्ट्रेलिया में आईपी पर सुविधा देते हैं जो ऑस्ट्रेलिया में ट्रेडमार्क के पूरे स्पेक्ट्रम को कवर करता है। Velos-Perforex लिमिटेड हजारों आवेदकों में से एक है जो हमने विश्लेषण किया है I हम यह भी समझते हैं कि आस्ट्रेलिया में व्यक्तियों के लिए श्रेय सभी ट्रेडमार्क के विवरण के साथ कौन सबसे अधिक उभरता आविष्कारक हैं। चूंकि हमारे पास सभी अटॉर्नी कंपनियों का अंतर्दृष्टि है, जिनका उपयोग संपूर्ण ऑस्ट्रेलिया में किया गया है, जिसमें विशिष्ट ट्रेडमार्क अटॉर्नी सहित प्रत्येक ट्रेडमार्क पर काम किया गया है, हमारे पास विशिष्ट ट्रेडमार्क की ज़रूरतें करने के लिए हमारे पास सबसे अच्छे वकील पर अनूठी विश्लेषिकी है। फाइलिंग ट्रेडमार्क एक समय लगता है और महंगी अभ्यास है, इसलिए यही वजह है कि आप सही व्यक्ति के साथ काम कर रहे हैं यह सुनिश्चित करने के लिए देखभाल की जरूरत है। क्योंकि एक स्वतंत्र तृतीय पक्ष थे, हम आपको चुनने के लिए सही साझेदार पर निष्पक्ष अंतर्दृष्टि और अनुशंसाएं दे सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए हमसे संपर्क करें

No comments:

Post a Comment