Wednesday 1 November 2017

एचएफएक्स विदेशी मुद्रा समीक्षा प्रबंधित


एचएफएक्स की समीक्षा कृपया, कृपया इस कंपनी ने मुझे 5200USD से अधिक फटकारा है, यहां मेरी कहानी है। मैं न्यूजीलैंड से एक 1 9 वर्षीय पुरुष हूँ, मैंने 5200USD बनाने में जल्द ही 2500USD का निवेश किया, तब मुझे एचएफएक्स से एक ईमेल मिला: आप अब अपने खाते से वापस नहीं ले सकते हैं और व्यापार अक्षम कर दिया गया है। यह 2 सप्ताह पहले था और अब मेरे सारे ईमेल एचएफएक्स से अस्वीकार कर दिए गए हैं, कृपया मुझे ईमेल करें यदि आपको इसकी आवश्यकता है: tomzbeastgmail यह कंपनी बहुत ही चपेट में है, सभी कीमतों पर दूर रहें जो देश के माध्यम से ब्रोकरों को ऑनलाइन ऑनलाइन वर्तमान में 51 अतिथि ऑनलाइन हैं प्रतिलिपि 2008 mdash 2017 100FOREXBROKERS सभी अधिकार सुरक्षितताएफ़एक्स की समीक्षा साइट पर जाएँ अगस्त 2018: एफपीए ने घोटाले के रूप में एचएफएक्स की पुष्टि की है। एचएफएक्स इसके द्वारा विदेशी मुद्रा शांति सेना द्वारा ब्लैकलिस्ट किया जाता है। एफएपीए एचएफएक्स या इसके साथ जुड़े किसी भी कंपनी से किसी भी पैसे जमा करने की सलाह देती है। यदि आपके पास एचएफएक्स के खाते में पैसा है, तो एफपीए आपको तुरंत इसे वापस लेने की सलाह देती है संबंधित वेबसाइटों में ग्लोल्डफ़्क्स और ग्लोल्डफ़ेक्स शामिल हैं नोट: एफएसए की अनधिकृत फर्मों की सूची एचएफएक्स लिमिटेड के लिए एक चेतावनी है। हमें नहीं पता कि यह एचएफएक्स के समान है या नहीं सत्यापित करने के लिए यहां क्लिक करें एचएफएक्स विदेशी मुद्रा दलाल हैं जो घोटाले एचएफएक्स मेटा ट्रेडर 4 और एमटी मोबाइल फ़ॉरेक्स ट्रेडिंग टॉप प्लेटफॉर्म प्रदान करता है। एचएफएक्स आपके व्यक्तिगत निवेश और व्यापार विकल्पों के लिए 50 मुद्रा जोड़े, सीएफडीए, सूचकांक, वस्तुओं, धातुओं और इक्विटी प्रदान करता है।

No comments:

Post a Comment